नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में एक गिरफ्तार, हिन्दू संगठनों ने रोष जताया

By भाषा | Published: November 18, 2020 09:23 PM2020-11-18T21:23:50+5:302020-11-18T21:23:50+5:30

One arrested for kidnapping minor girl, Hindu organizations rage | नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में एक गिरफ्तार, हिन्दू संगठनों ने रोष जताया

नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में एक गिरफ्तार, हिन्दू संगठनों ने रोष जताया

फरीदाबाद, 18 नवंबर हरियाणा के फरीदाबाद में 13 वर्षीय एक लड़की के अपहरण के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और लड़की को बरामद कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी अमन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़की को बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि सेक्टर 48 और एसजीएम नगर के बीच झुग्गी बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि अमन खान नामक व्यक्ति ने उनकी 13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया है।

एसजीएम नगर के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि लडक़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

उधर, घटना को लेकर हिंदू संगठनों ने रोष जताया और आरोप लगाया कि पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बल्लभगढ़ शहर में निकिता हत्याकांड के बाद से फरीदाबाद जिले के लोगों में रोष है। इस मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। एक अन्य व्यक्ति को आरोपी को हथियार उपलब्ध कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One arrested for kidnapping minor girl, Hindu organizations rage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे