पीएम मोदी के कृषि कानून वापस लेने पर लोगों ने ट्विटर पर पूछा अब क्या CAA और धारा 370 पर भी ऐसा करोगे?

By रुस्तम राणा | Published: November 19, 2021 11:53 AM2021-11-19T11:53:20+5:302021-11-19T12:01:19+5:30

ट्विटर पर भी लोग मोदी के इस फैसले पर दो तरफा बंटे हुए नजर आ रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं अब क्या नागरिकता संसोधन कानून (CAA)और धारा 370 पर भी ऐसा करोगे?

on twitter user question what Next is what? CAA or Article 370 back? | पीएम मोदी के कृषि कानून वापस लेने पर लोगों ने ट्विटर पर पूछा अब क्या CAA और धारा 370 पर भी ऐसा करोगे?

किसान आंदोलन

Next
Highlightsट्विटर पर CAA और आर्टिकल 370 के बारे में पूछ रहे हैं यूजर्सपीएम ने क्षमा मांगते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की बात कही

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया। इस ऐलान के बाद इन तीनों कृषि कानूनों का विरोध लगातार एक साल से आंदोलन कर रहे किसानों में खुशी की लहर दौड़ गई। कोई इसे किसानों की जीत बताने लगा तो कोई इसे यूपी और पंजाब चुनाव को देखते हुए मोदी का मास्टर स्ट्रोक बता रहा है।

ट्विटर पर भी लोग मोदी के इस फैसले पर दो तरफा बंटे हुए नजर आ रहे हैं। कई  यूजर्स मोदी सरकार गुस्सा होते हुए ये पूछ रहे हैं अब क्या नागरिकता संसोधन कानून (CAA)और धारा 370 पर भी ऐसा करोगे? 


पीएम मोदी ने शुक्रवार को प्रकाश पर्व पर क्षमा मांगते हुए तीनों कहा कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में, हम इन तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा कर देंगे।

Web Title: on twitter user question what Next is what? CAA or Article 370 back?

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे