Odisha: ओडिशा के मंत्री समीर रंजन दास और बालासोर विधायक स्वरूप दास पर 1000 रुपये जुर्माना, बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक 

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 25, 2022 03:33 PM2022-06-25T15:33:47+5:302022-06-25T15:35:49+5:30

Odisha: विधायक स्वरूप दास बाइक चला रहे थे और मंत्री समीर रंजन दास पीछे बैठे हुए थे। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

Odisha Minister Samir Ranjan Dash and Balasore MLA Swaroop Das caught bike without helmets paid Rs 1000 fine | Odisha: ओडिशा के मंत्री समीर रंजन दास और बालासोर विधायक स्वरूप दास पर 1000 रुपये जुर्माना, बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक 

ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बालासोर में हेमकपाड़ा चौक के पास पकड़ा।

Highlightsयातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए कथित तौर पर जुर्माना लगाया गया।विधायक दास ने कथित तौर पर जुर्माना अदा कर दिया।

Odisha: ओडिशा के स्कूल और जन शिक्षा मंत्री समीर रंजन दास और बालासोर के विधायक स्वरूप दास पर शनिवार को यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए कथित तौर पर जुर्माना लगाया गया।

विधायक दास बाइक चला रहे थे और मंत्री महोदय पीछे बैठे हुए थे। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। जब ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बालासोर में हेमकपाड़ा चौक के पास पकड़ा। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने बाइक मालिक के नाम पर एक हजार रुपये का चालान किया। बाद में विधायक दास ने कथित तौर पर जुर्माना अदा कर दिया।

Web Title: Odisha Minister Samir Ranjan Dash and Balasore MLA Swaroop Das caught bike without helmets paid Rs 1000 fine

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे