ओडिशा: दिल्ली जा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर लदे ट्रक से 1.1 करोड़ रुपये का गांजा बरामद

By भाषा | Published: June 12, 2021 07:51 PM2021-06-12T19:51:31+5:302021-06-12T19:51:31+5:30

Odisha: Ganja worth Rs 1.1 crore recovered from a truck carrying oxygen cylinders going to Delhi | ओडिशा: दिल्ली जा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर लदे ट्रक से 1.1 करोड़ रुपये का गांजा बरामद

ओडिशा: दिल्ली जा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर लदे ट्रक से 1.1 करोड़ रुपये का गांजा बरामद

Next

कोरापुट (ओडिशा), 12 जून ओडिशा के कोरापुट जिले में ऑक्सीजन सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक से कम से कम 1,277 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रहा था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंजाब के लुधियाना के निवासी दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और वाहन से 1.1 करोड़ रुपये मूल्य का गांजा बरामद किया गया।

जेपुर सदर पुलिस थाना प्रभारी आदित्य महाकुर ने कहा, “आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम बंदरगाह पर ऑक्सीजन सिलेंडर लादे गए। कोरापुट जिले में वाहन में गांजा लादा गया जिसे लखनऊ में डिलीवरी देना था। ट्रक दिल्ली जा रहा था।” उन्होंने बताया कि ट्रक जेपुर घाट रोड पर रोका गया और प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किया गया। महाकुर ने कहा कि स्थानीय आपूर्तिकर्ताओं और गिरोह में शामिल अन्य का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Odisha: Ganja worth Rs 1.1 crore recovered from a truck carrying oxygen cylinders going to Delhi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे