हिमाचल प्रदेश में सामाजिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या 50 सीमित की गयी

By भाषा | Published: November 28, 2020 09:19 PM2020-11-28T21:19:19+5:302020-11-28T21:19:19+5:30

Number of people in social programs in Himachal Pradesh limited to 50 | हिमाचल प्रदेश में सामाजिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या 50 सीमित की गयी

हिमाचल प्रदेश में सामाजिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या 50 सीमित की गयी

शिमला, 28 नवंबर हिमाचल प्रदेश सरकार ने सभी सामाजिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या 50 सीमित करने का फैसला किया है। शनिवार को एक सरकारी बयान में यह जानकारी दी गयी है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपायुक्तों, पुलिस अधीक्षकों, मुख्य चिकित्सा अधिकारियों, सरकारी मेडिकल कॉलेजों के प्राचार्यों एवं चिकित्सा अधीक्षकों के साथ एक डिजिटल बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह घोषणा की।

ठाकुर ने कहा कि इस वायरस की श्रृंखला को तोड़ने के लिए 15 दिसंबर तक सरकारी अधिकारी अब सोमवार से शुक्रवार तक पांच दिन कार्यालय में काम करेंगे और छठे दिन (शनिवार को) वे घर से काम करेंगे।

मुख्यमंत्री ने हाल में कोविड-19 के मामलों में तेजी के लिए शादियों एवं अन्य सामाजिक कार्यक्रमों में जा रहे लोगों की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया। उनका यह भी कहना कि मौसम में बदलाव से भी यह वायरस फैला।

कोविड-19 के मामलो में वृद्धि पर चिंता प्रकट करते उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों पर पाबंदियों को सही मायने में लागू किया जाना चाहिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Number of people in social programs in Himachal Pradesh limited to 50

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे