Now no entry for non-helmet two wheelers on Agra- Lucknow Expressway | बिना हेलमेट दो पहिया गाड़ी चलाने वालों की नो एंट्री आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे पर
एक्सप्रेसवे के एक छोर से दूसरे छोर की दूरी 3 घंटे से कम समय में तय करेगा तो उसका चालान किया जाएगा। 

Highlightsयूपीडा एक्सप्रेसवे पर सुरक्षा के लिए तमाम बंदोबस्त कर रहा है। इसी के मद्देनजर यह फैसला किया गया है।मालूम हो कि यूपीडा ने 302 किलोमीटर लंबे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हाल में तय मानक से अधिक रफ्तार से गाड़ी चलाने पर जुर्माने का प्रावधान भी किया है।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर अब बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाने वालों को प्रवेश नहीं मिलेगा।

उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीश अवस्थी ने सोमवार को बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर अब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बिना हेलमेट लगाए किसी भी दो पहिया वाहन चालक को दाखिल नहीं होने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यूपीडा एक्सप्रेसवे पर सुरक्षा के लिए तमाम बंदोबस्त कर रहा है। इसी के मद्देनजर यह फैसला किया गया है। मालूम हो कि यूपीडा ने 302 किलोमीटर लंबे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हाल में तय मानक से अधिक रफ्तार से गाड़ी चलाने पर जुर्माने का प्रावधान भी किया है।

अब जो भी वाहन एक्सप्रेसवे के एक छोर से दूसरे छोर की दूरी 3 घंटे से कम समय में तय करेगा तो उसका चालान किया जाएगा। 


Web Title: Now no entry for non-helmet two wheelers on Agra- Lucknow Expressway
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे