नोएडा के व्यापारियों ने गुजरात की तर्ज पर तय बिजली शुल्क में छूट देने की योगी से की अपील

By भाषा | Published: June 9, 2021 12:51 AM2021-06-09T00:51:25+5:302021-06-09T00:51:25+5:30

Noida traders appeal to Yogi to give exemption in electricity charges fixed on the lines of Gujarat | नोएडा के व्यापारियों ने गुजरात की तर्ज पर तय बिजली शुल्क में छूट देने की योगी से की अपील

नोएडा के व्यापारियों ने गुजरात की तर्ज पर तय बिजली शुल्क में छूट देने की योगी से की अपील

नोएडा (उप्र) , आठ जून उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा राजस्व कमाने वाले बाजारों में शामिल नोएडा के सेक्टर 18 बाजार के व्यापारियों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण हुए नुकसान के मद्देनजर एक साल के लिए उनके तय विद्युत शुल्क माफ किए जाएं।

सेक्टर 18 बाजार संघ ने आदित्यनाथ को लिखे पत्र में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी द्वारा गुजरात में व्यापारियों को दी गई इस प्रकार की मदद का हवाला दिया।

बाजार संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने कहा,“हम सेक्टर 18 बाजार संघ, नोएडा कोरोना वायरस से प्रभावित वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, होटलों, रिसॉर्ट, रेस्तरां और वाटर पार्कों के बिजली बिल में एक साल के लिए, यानी एक अप्रैल, 2021 से 31 मार्च,2022 तक निश्चित शुल्क माफ किए जाने का अनुरोध करते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Noida traders appeal to Yogi to give exemption in electricity charges fixed on the lines of Gujarat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे