नोएडा : शख्स ने पत्नी से बहस के बाद भाभी की चाकू मारकर की हत्या, नाबालिग बेटी को भी गंभीर रूप से किया घायल, गिरफ्तार

By दीप्ती कुमारी | Published: October 10, 2021 04:22 PM2021-10-10T16:22:00+5:302021-10-10T16:25:11+5:30

नोएडा में एक शख्स ने अपनी पत्नी से बहस के बाद भाभी और उसकी 8 साल की बेटी को चाकू मारकर घायल कर दिया । इस मामले में भाभी की अस्पताल में मौत हो गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

noida man stabs sister in law to death seriously injures her minor daughter after argument with wife | नोएडा : शख्स ने पत्नी से बहस के बाद भाभी की चाकू मारकर की हत्या, नाबालिग बेटी को भी गंभीर रूप से किया घायल, गिरफ्तार

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशख्स ने पत्नी के साथ बहस के बाद भाभी को मारी चाकूभाभी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, वहीं पत्नी और बच्ची का इलाज चल रहा हैपति से लड़ाई के बाद क्रांति अपने भाई के घर आ गई थी

नोएडा : नोएडा के गौतम बुद्ध नगर से एक चौकांने वाली खबर सामने आ रही है । यहां एक  ने शनिवार को अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद अपने रिश्तेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसकी 8 वर्षीय बेटी को गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

आरोपी की पहचान अनिल के रूप में हुई है । अपनी पत्नी के घर छोड़कर नोएडा के सेक्टर 39 में अपने भाई के साथ रहने के बाद आरोपी परेशान था । मृतक की पहचान भगवती के रूप में हुई है ।

दिहाड़ी मजदूरी का काम करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है । आरोपी अनिल अपनी 24 वर्षीय पत्नी क्रांति और 8 वर्षीय बेटे के साथ दिल्ली के नरेला में रहता है ।

कुछ दिन पहले क्रांति अपना घर छोड़ कर अपने भाई के साथ नोएडा में रहने आ गई थी । इससे  परेशान होकर वह शनिवार को अपने पत्नी के भाई के घर पहुंच गया  । एक तर्क के बाद, अनिल ने अपनी पत्नी क्रांति, अपने साले की पत्नी भगवती और उसकी 8 वर्षीय बेटी को चाकू मार दिया ।

भगवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सेक्टर 39 थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है । घायल नाबालिग लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है । क्रांति को आगे के इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है ।
 

Web Title: noida man stabs sister in law to death seriously injures her minor daughter after argument with wife

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे