नीतीश ने लोगों को दुर्गा पूजां, दशहरा पर्व की शुभकामनायें दी

By भाषा | Published: October 13, 2021 10:09 PM2021-10-13T22:09:00+5:302021-10-13T22:09:00+5:30

Nitish wishes people on Durga Puja, Dussehra festival | नीतीश ने लोगों को दुर्गा पूजां, दशहरा पर्व की शुभकामनायें दी

नीतीश ने लोगों को दुर्गा पूजां, दशहरा पर्व की शुभकामनायें दी

Next

पटना, 13 अक्टूबर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को अपने शुभकामना संदेश में कहा, ‘‘दुर्गा पूजा एवं दशहरा का पर्व हर्ष एवं उल्लास का पर्व है। दशहरा पर्व को विजय पर्व के रूप में मनाया जाता है। यह पर्व असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है। यह हमारे जीवन में संयम एवं आत्मिक बल का संचार करने वाला पर्व है।’’

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि वे दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व पारस्परिक सद्भाव, आपसी भाईचारा एवं शांतिपूर्ण तरीके से हर्षोल्लास के साथ मनायें।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहना नितान्त आवष्यक है। उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का सबसे अच्छा तरीका एकदूसरे से दूरी बनाये रखना है। बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nitish wishes people on Durga Puja, Dussehra festival

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे