Nitish Kumar-Tejashwi: बिहार की नई सरकार 2025 से पहले ही गिरेगी, मोदी ने कहा-लालू यादव की खराब तबीयत का फायदा उठाकर राजद को धोखा देंगे नीतीश

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 10, 2022 03:22 PM2022-08-10T15:22:44+5:302022-08-10T15:31:08+5:30

Nitish Kumar-Tejashwi yadav: भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जदयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर हमला किया।

Nitish Kumar-Tejashwi bjp Sushil Modi titular Head RJD 80 you 45-46 Everyone knows Lalu Yadav works  | Nitish Kumar-Tejashwi: बिहार की नई सरकार 2025 से पहले ही गिरेगी, मोदी ने कहा-लालू यादव की खराब तबीयत का फायदा उठाकर राजद को धोखा देंगे नीतीश

नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को वोट देने वाली बिहार की जनता का अपमान किया है।

Next
Highlights 17 साल का हमारा संबंध था, लेकिन आपने दोनों बार एक झटके में तोड़ दिया।बिहार की नयी सरकार 2025 में अपना कार्यकाल पूरा करने से पहले ही गिर जाएगी। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन का नेता चुने जाने के एक दिन बाद यह बात कही।

पटनाः भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जदयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर हमला किया। मोदी ने कहा कि कहा जा रहा है कि JDU को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। शिवसेना का उदाहरण दिया जा रहा है। शिवसेना हमारा सहयोगी दल थोड़ी था, वो वहां सत्ताधारी दल था।

हमने सहयोगी दल रहते हुए किसी पार्टी को नहीं तोड़ा। आपको हम तोड़ भी देते तो सरकार कैसे बनती। भाजपा ने आज तक किसी को धोखा नहीं दिया है। हमने नीतीश को एक बार नहीं पांच बार बिहार का मुख्यमंत्री बनाया। 17 साल का हमारा संबंध था, लेकिन आपने दोनों बार एक झटके में तोड़ दिया।

भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पटना में कहा कि सफेद झूठ कि आरसीपी सिंह को बिना पूछे केंद्र में मंत्री बना दिया गया। अगर बिना पूछे मंत्री बना दिया गया तो 1.5 साल तक वे मंत्री कैसे बने रहे, आप (नीतीश) इतने ताकतवर थे कि एक दिन में उनको हटवा सकते थे।

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि बिहार की नयी सरकार 2025 में अपना कार्यकाल पूरा करने से पहले ही गिर जाएगी। मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भारतीय जनता पार्टी से नाता तोड़ने और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन का नेता चुने जाने के एक दिन बाद यह बात कही।

मोदी ने यह भी कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रमुख नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को वोट देने वाली बिहार की जनता का अपमान किया है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मोदी ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि कुमार लालू प्रसाद यादव की खराब तबीयत का फायदा उठाकर राजद को धोखा देंगे।

‘‘उसे तोड़ने की कोशिश करेंगे।'' उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के जरिये ''षड़यंत्र'' रचे जाने के जदयू के आरोपों को खारिज कर दिया और दावा किया केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार से मंजूरी लेने के बाद सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल किया था। भाजपा नेता ने चुटकी लेते हुए कहा, ''हम यह देखना चाहते हैं कि असली मुख्यमंत्री (राजद नेता) तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार की नयी सरकार किस तरह काम करती है। यह अगले चुनाव से पहले गिर जाएगी।'' 

Web Title: Nitish Kumar-Tejashwi bjp Sushil Modi titular Head RJD 80 you 45-46 Everyone knows Lalu Yadav works 

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे