जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटों में मार गिराए 9 आतंकवादी

By रामदीप मिश्रा | Published: April 5, 2020 10:45 AM2020-04-05T10:45:15+5:302020-04-05T10:46:09+5:30

जम्मू-कश्मीरः पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के हरमंद गुरी गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली जिसके बाद बलों ने शनिवार सुबह इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। यह अभियान पुलिस को मिली विश्वसनीय जानकारी के आधार पर शुरू किया गया। चार आतंकवादी मारे गए हैं।

Nine terrorists killed by Indian Army in last 24 hrs in Kashmir valley | जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटों में मार गिराए 9 आतंकवादी

भारतीय सेना ने मारे नौ आतंकी। (फाइल फोटो)

Highlightsकश्मीर घाटी में पिछले 24 घंटे में भारतीय सेना द्वारा 9 आतंकवादियों को मार गिराया गया है।दक्षिण कश्मीर के बटपुरा में बीते दिन 4 आतंकवादियों को मारे गए हैं।

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने पिछले 24 घंटों में नौ आतंकवादियों को मार गिराया है। कुछ आतंकवादी एलओसी पर घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें ढेर कर दिया गया है। यह जानकारी सेना के सूत्रों को हवाले से दी गई है। 

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कश्मीर घाटी में पिछले 24 घंटे में भारतीय सेना द्वारा 9 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। दक्षिण कश्मीर के बटपुरा में बीते दिन 4 आतंकवादियों को मारे गए हैं, जबकि केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास 5 अन्य आतंकवादियों को ढेर किया गया। केरन सेक्टर में मारे गए आतंकवादी एलओसी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे।

बीते दिन पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के हरमंद गुरी गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली जिसके बाद बलों ने शनिवार सुबह इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। यह अभियान पुलिस को मिली विश्वसनीय जानकारी के आधार पर शुरू किया गया। चार आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और युद्ध जैसी सामग्री बरामद हुई है।

Web Title: Nine terrorists killed by Indian Army in last 24 hrs in Kashmir valley

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे