निजामाबाद में धार्मिक जुलूस पर कथित रूप से पथराव, अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया

By भाषा | Published: April 20, 2019 05:51 PM2019-04-20T17:51:52+5:302019-04-20T17:51:52+5:30

Nijamabad religious ceremony stoned by other community | निजामाबाद में धार्मिक जुलूस पर कथित रूप से पथराव, अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया

निजामाबाद में धार्मिक जुलूस पर कथित रूप से पथराव, अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया

तेलंगाना के निजामाबाद में शुक्रवार को एक समुदाय के लोगों द्वारा एक व्यावसायिक भवन एवं दो वाहनों पर कथित रूप से पथराव के बाद के हल्का तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना उस समय हुई जब एक इलाके से धार्मिक जुलूस गुजर रहा था। इस दौरान अफवाह उड़ी कि किसी ने जुलूस में शामिल लोगों पर पत्थर फेंके।

उन्होंने कहा कि इस अफवाह के बाद जुलूस में शामिल लोगों ने व्यवसायिक भवन की खिड़की और वाहनों पर पत्थर फेंके। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कई लोग कथित रूप से इमारत पर पत्थर फेंकते और नारेबाजी करते दिख रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि फिलहाल हालात शांतिपूर्ण हैं और अतिरिक्त पुलिस बलों को तैनात किया गया है। साथ ही पथराव के संबंध में तीन मामले दर्ज किये गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पहचान लिया गया है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

Web Title: Nijamabad religious ceremony stoned by other community

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे