निधि राजदान ने भी NDTV से दिया इस्तीफा, ट्विटर पर लिखा- यह आगे बढ़ने का समय है

By रुस्तम राणा | Published: January 31, 2023 07:20 PM2023-01-31T19:20:34+5:302023-01-31T19:33:22+5:30

न्यूज एंकर श्रीनिवासन जैन द्वारा मीडिया हाउस से जाने की घोषणा के ठीक तीन दिन बाद उन्होंने भी अपना इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि 28 जनवरी को जैन एनडीटीवी से निकल गए थे। 

Nidhi Razdan resigns from NDTV after anchor Srinivasan Jain, wrote on Twitter - it's time to move on | निधि राजदान ने भी NDTV से दिया इस्तीफा, ट्विटर पर लिखा- यह आगे बढ़ने का समय है

निधि राजदान ने भी NDTV से दिया इस्तीफा, ट्विटर पर लिखा- यह आगे बढ़ने का समय है

Highlightsन्यूज एंकर श्रीनिवासन जैन के इस्तीफे के तीन दिन निधि ने दिया इस्तीफा ट्विटर पर लिखा, 22 वर्षों से अधिक समय के बाद, अब एनडीटीवी से आगे बढ़ने का समय हैयह दूसरी बार है जब निधि राजदान ने अपना इस्तीफा एनडीटीवी से दिया है

नई दिल्ली: एनडीटीवी की स्टार एंकर निधि राजदान ने मंगलवार को एनडीटीवी से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस फैसले को लेकर राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "22 वर्षों से अधिक समय के बाद, अब एनडीटीवी से आगे बढ़ने का समय है। यह एक अद्भुत, रोलर कोस्टर की सवारी रही है लेकिन आपको यह जानना होगा कि कब उतरना है। अगले कुछ हफ़्ते मेरे लिए आखिरी हैं। इन सभी वर्षों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।" न्यूज एंकर श्रीनिवासन जैन द्वारा मीडिया हाउस से जाने की घोषणा के ठीक तीन दिन बाद उन्होंने भी अपना इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि 28 जनवरी को जैन एनडीटीवी से निकल गए थे। 28 जनवरी को अपने इस्तीफे को लेकर जैन ट्विटर पर लिखा था, नमस्ते। एनडीटीवी पर लगभग तीन दशक से चला आ रहा अद्भुत सिलसिला आज समाप्त हो गया। इस्तीफा देने का फैसला आसान नहीं था, लेकिन.. यही है जो है। और बाद में।

यह दूसरी बार है जब निधि राजदान ने अपना इस्तीफा एनडीटीवी से दिया है। इससे पहले एकबार कोरोना महामारी के दौरान NDTV की पत्रकार को हार्वर्ड विश्वविद्यालय द्वारा पत्रकारिता विभाग में एक संकाय सदस्य के रूप में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। 

पत्रकारिता में 21 साल से अधिक का अनुभव रखने वाली निधि ने पूरे दिल से इस अवसर का लाभ उठाया और घोषणा की कि वह 13 जून, 2020 को हार्वर्ड में पत्रकारिता की एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में बहुत जल्द अपने जीवन का "नया अध्याय" शुरू करेंगी। उन्होंने उसी समय एनडीटीवी छोड़ने का फैसला।

हालांकि बाद में 15 जनवरी, 2021 को निधि ने एक सार्वजनिक बयान जारी किया कि वह सात महीने से जिस नौकरी का बखान कर रही थी, वह वास्तव में फर्जी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि वह फिशिंग अटैक का शिकार हुई थी।

Web Title: Nidhi Razdan resigns from NDTV after anchor Srinivasan Jain, wrote on Twitter - it's time to move on

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :NDTV