नेटफ्लिक्स पर आज से 2 दिन फ्री में फिल्में और वेब सीरीज, #NetflixStreamFest के साथ सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बाढ़

By स्वाति सिंह | Published: December 5, 2020 05:25 PM2020-12-05T17:25:05+5:302020-12-05T17:32:07+5:30

ऑनलाइन कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भारत में नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट (Netflix Stream Fest) का ऐलान किया है। इस दौरान यह देश में सभी को मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग की पेशकश करेगा।

Netflix will be briefly free for Indian users from December 5 to 6, how to access it | नेटफ्लिक्स पर आज से 2 दिन फ्री में फिल्में और वेब सीरीज, #NetflixStreamFest के साथ सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बाढ़

Netflix ने 5 और 6 दिसंबर को अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस को फ्री में एक्सेस करने का ऑफर करने का वादा किया था

Highlightsनेटफ्लिक्स ने इस वीकेंड (5-6 दिसंबर) पर लोगों को अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कंटेंटे को फ्री में देखने का मौका दिया हैइसके लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना है।

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप  नेटफ्लिक्स ने फिल्म देखने को शौकीनों को क्रिसमस क तोहफा दिया है। दरअसल, नेटफ्लिक्स ने इस वीकेंड (5-6 दिसंबर) पर लोगों को अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कंटेंटे को फ्री में देखने का मौका दिया है जिसे कंपनी ने नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट का नाम दिया है।  यानी 5 और 6 दिसंबर को आप नेटफ्लिक्स पर कोई भी सीरीज या फिल्म फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना है। वहीं लॉग इन करते वक्त भी आप से आपकी बैंक डिटेल्स नहीं मांगी जायेंगी। यानी आप इसे बिना सब्सक्राइब किए ही किसी भी फिल्म, वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री का आनंद उठा सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि फ्री में नेटफ्लिक्स देखने के लिए आपको कैसे लॉग इन करना होगा। 

Netflix ने 5 और 6 दिसंबर को अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस को फ्री में एक्सेस करने का ऑफर करने का वादा किया था, जो लाइव हो गया है। जो लोग नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर नहीं है। वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर से साइनअप कर सकते हैं। इसके साथ वह अपना पासवर्ड क्रिएट करेंगे। इसके बाद आप साइनअप कर लेंगे। साइनअप होने के बाद यूजर बिना कोई फीस या चार्ज दिए ही इस पर सबकुछ देख सकेंगे। इस तरह आप बिना पैसे दिए दो दिन तक स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं।

Web Title: Netflix will be briefly free for Indian users from December 5 to 6, how to access it

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे