एनसीबी ने छह किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किये, सात व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 15, 2021 10:22 PM2021-09-15T22:22:28+5:302021-09-15T22:22:28+5:30

NCB seizes six kilograms of narcotics, seven people arrested | एनसीबी ने छह किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किये, सात व्यक्ति गिरफ्तार

एनसीबी ने छह किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किये, सात व्यक्ति गिरफ्तार

Next

मुंबई, 15 सितंबर स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक विशेष अभियान के तहत सात लोगों गिरफ्तार करके लगभग छह करोड़ रुपये मूल्य के विभिन्न मादक पदार्थ जब्त किये है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि छह किलोग्राम से अधिक मादक पदार्थ बरामद किये गये है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को विभिन्न शहरों में छापेमारी कर गिरफ्तार किए गए सात लोगों के पास से 2.112 किलोग्राम मेफेड्रोन, 3.9 किलोग्राम इफेड्रिन और 45 ग्राम चरस बरामद की गई, जिनकी कुल कीमत लगभग छह करोड़ रुपये आंकी गई है।

अधिकारी के मुताबिक एनसीबी ने मुंबई, ठाणे और पुणे में छापेमारी के बाद बरामद किये गये मादक पदार्थों और इन लोगों की गिरफ्तारी के संबंध में दो मामले दर्ज किए हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान साहिल हामिद मुल्ला अजी, इब्राहिम इस्माइल जहांगीर, इरफान परमार, नदीम शेख, रेहान शेख, जय प्रकाश भट उर्फ जीतू और विजय कुमार सिंह उर्फ रेहान चिकन उर्फ मोंटी के रूप में की गई है।

अधिकारी ने बताया कि इनमें से गुजरात का रहने वाला परमार निकटवर्ती राज्य के मोरबी जिले में मेफेड्रोन की आपूर्ति करने में शामिल था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: NCB seizes six kilograms of narcotics, seven people arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे