Naxalites killed an employee of a contractor involved in road construction | नक्सलियों ने सड़क निर्माण से जुड़े ठेकेदार के कर्मचारी की हत्या की
नक्सलियों ने सड़क निर्माण से जुड़े ठेकेदार के कर्मचारी की हत्या की

सुकमा, 16 अप्रैल छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य से जुड़े ठेकेदार के कर्मचारी की हत्या कर दी है तथा निर्माण कार्य में लगे मशीनों में आग लगा दी।

सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के दोरनापाल और जगरगुंडा गांव के मध्य गोरगुंडा गांव के करीब नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य से जुड़े ठेकेदार के मुंशी भास्कर की धनुष बाण से हत्या कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आज शाम करीब 4.30 बजे हथियारबंद नक्सली गोरगुंडा गांव के करीब पहुंचे। गांव में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। नक्सलियों ने कर्मचारियों से कहा कि वह वहां से चले जाएं। बाद में उन्होंने जेसीबी मशीन में आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि जब नक्सली वहां खड़े ट्रक में आग लगाने की कोशिश कर रहे थे तब भास्कर ने उन्हें रोकने की कोशिश की। तब नक्सलियों ने धनुष बाण मारकर उसकी हत्या कर दी। बाद में नक्सली वहां से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षा बलों को रवाना किया गया है।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में नक्सली वहां सड़क निर्माण कार्य का विरोध करते हैं। इस दौरान वह निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाते हैं और सुरक्षा बलों, ठेकेदारों, उनके कर्मचारियों पर हमला करते हैं तथा निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आग लगा देते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Naxalites killed an employee of a contractor involved in road construction

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे