गढ़चिरोली में नक्सलियों ने बैनर लगाकर ली हमले की जिम्मेदारी, दी सड़क निर्माण रोकने की धमकी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 2, 2019 04:09 PM2019-05-02T16:09:13+5:302019-05-02T16:09:13+5:30

बुधवार को यहां नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट कर  c60 कमांडो की एक गाड़ी को उड़ा दिया. इस हमले में 15 कमांडो और एक आम नागरिक समेत 16 लोगों की मौत हो गई है.

Naxal banners spotted near the site of Gadchiroli naxal attack | गढ़चिरोली में नक्सलियों ने बैनर लगाकर ली हमले की जिम्मेदारी, दी सड़क निर्माण रोकने की धमकी

बैनर में नक्सलियों ने हमले की जिम्मेदारी ली है.

Highlightsलाल कपड़े पर लिखी चेतावनी वाला ये बैनर हमले वाली जगह पर एक पेड़ के सहारे बांधा गया है.

महाराष्ट्र के गढ़चिरोली में बुधवार को हुए नक्सल हमले के बाद अब उस जगह पर नक्सलियों द्वारा लगाया गया बैनर देखा गया है. बैनर में नक्सलियों ने हमले की जिम्मेदारी लेते हुए वहां हो रहे सड़क निर्माण को तत्काल प्रभाव से रोकने के लिए कहा है. लाल कपड़े पर लिखी चेतावनी वाला ये बैनर हमले वाली जगह पर एक पेड़ के सहारे बांधा गया है.

बता दें बुधवार को यहां नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट कर  c60 कमांडो की एक गाड़ी को उड़ा दिया. इस हमले में 15 कमांडो और एक आम नागरिक समेत 16 लोगों की मौत हो गई है. इस हमले से पहले नक्सलियों ने कुरखेड़ा में सड़क निर्माण में लगे निजी ठेकेदारों के 25 वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया था.


इस मामले की जांच में तमाम एजेंसियां जुटी हैं फिलहाल अब तक किसी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीएम मोदी समेत राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना पर संवेदना जताई है.

Web Title: Naxal banners spotted near the site of Gadchiroli naxal attack

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे