समीर वानखेड़े ने शबाना जाहिद कुरैशी से शादी की थी?, नवाब मलिक ने साझा किया 'निकाह नामा'

By अनिल शर्मा | Published: October 27, 2021 10:44 AM2021-10-27T10:44:29+5:302021-10-27T11:01:21+5:30

नवाब मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े की शबाना से निकाह गुरुवार 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंड वाला परिसर, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में हुआ था।

nawab malik shared marriage certificate of sameer wankhede married shabana zahid qureshi | समीर वानखेड़े ने शबाना जाहिद कुरैशी से शादी की थी?, नवाब मलिक ने साझा किया 'निकाह नामा'

समीर वानखेड़े ने शबाना जाहिद कुरैशी से शादी की थी?, नवाब मलिक ने साझा किया 'निकाह नामा'

Highlightsनवाब मलिक ने समीर के निकाह नामे के साथ ही उनकी शादी की तस्वीर भी साझा की समीर वानखेड़े की शबाना से निकाह गुरुवार 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंड वाला परिसर में हुईः नवाब मलिक

मुंबईः एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने और शबाना जाहिद कुरैशी से शादी को लेकर सबूत पेश किया है। नवाब मलिक ने अपने ट्विटर पर समीर वानखेड़े की निकाह नामे की तस्वीर को बतौर सबूत साझा किया है। तस्वीर को साझा करते हुए नवाब मलिक ने लिखा- ये है की पहली शादी का 'निकाहनामा'। डॉ शबाना कुरैशी के साथ 'समीर दाऊद वानखेड़े'।

नवाब मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े की शबाना से निकाह गुरुवार 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंड वाला परिसर, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में हुआ था। नवाब मलिक ने ये भी खुलासा किया कि समीर की शादी में मेहर की रकम 33000 रुपये तय हुई थी। नवाब मलिक ने बताया कि गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति था।

इसके साथ ही नवाब मलिक ने कहा- मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं जिस मुद्दे को समीर दाऊद वानखेड़े को उजागर कर रहा हूं, वह उसके धर्म का नहीं है। मैं उन कपटपूर्ण साधनों को प्रकाश में लाना चाहता हूं जिनके द्वारा उन्होंने आईआरएस की नौकरी पाने के लिए जाति प्रमाण पत्र प्राप्त किया है और एक योग्य अनुसूचित जाति के व्यक्ति को उसके भविष्य से वंचित किया है।

नवाब मलिक ने समीर के निकाह नामे के साथ ही उनकी शादी की तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा-एक प्यारी जोड़ी की तस्वीर समीर दाऊद वानखेड़े और डॉ शबाना कुरैशी की।

 

 

Web Title: nawab malik shared marriage certificate of sameer wankhede married shabana zahid qureshi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Nawab Malik