मध्यप्रदेश : हथियारों की तस्करी के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, उनमें से एक राष्ट्रीय स्तर कबड्डी खिलाड़ी भी शामिल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 21, 2021 03:17 PM2021-10-21T15:17:47+5:302021-10-21T15:38:43+5:30

मध्यप्रदेश पुलिस ने शिवपुरी से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है , जो हथियारों की तस्करी में शामिल थे । सभी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

national kabaddi player arrested in mps gunna for arms trafficking | मध्यप्रदेश : हथियारों की तस्करी के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, उनमें से एक राष्ट्रीय स्तर कबड्डी खिलाड़ी भी शामिल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपुलिस ने शिवपुरी से चार हथियार तस्करों को किया गिरफ्तारउसमें से एक राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी है ये सभी एक गिरोह का हिस्सा हैं

भोपाल : मध्य पुलिस ने हथियारों की तस्करी में कथित संलिप्तता के आरोप में एक पेशेवर कबड्डी खिलाड़ी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने कहा कि उनके पास से हथियारों का एक जखीरा बरामद किया गया, जब वे शिवपुरी में अपने मुवक्किल को खेप पहुंचाने जा रहे थे ।

पुलिस मे मौके पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से पांच लोडेड पिस्टल और तीन मैगजीन बरामद की गई ।

कबड्डी खिलाड़ी की पहचान रिंकू जाट के रूप में हुई है । वह हरियाणा के रहने वाले हैं और प्रोफेशनल कबड्डी लीग में खेलते थे । पुलिस ने कहा कि रिंकू जाट राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी है, जो मौज-मस्ती और आसानी से पैसा कमाने के लिए अवैध हथियारों के कारोबार में शामिल हो गई । अन्य तीन आरोपियों की पहचान रामपाल जाट, आमिर खान और महेंद्र रावत के रूप में हुई है।

रिंकू और रामपाल जहां हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं, वहीं आमिर खान और महेंद्र रावत मध्य प्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले हैं । पुलिस ने कहा, "चारों आरोपी हथियारों की तस्करी में शामिल एक गिरोह का हिस्सा हैं और जिस क्रेटा कार में वे यात्रा कर रहे थे । पुलिस को गुप्त सूचना मिलने  पर उन्हें रोका गया था ।"

पुलिस ने कहा, "आरोपियों के पास से बरामद पांच पिस्तौल मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में बनी हैं और आपूर्तिकर्ता को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई है ।"

अधिकारियों ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । उनसे पूर्व में दी गई खेप के बारे में पूछताछ की गई ।
 

Web Title: national kabaddi player arrested in mps gunna for arms trafficking

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे