सचिन पायलट के गढ़ में आज गरजेगें पीएम मोदी, करेंगे लोगों को संबोधित

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 23, 2019 05:45 AM2019-02-23T05:45:01+5:302019-02-23T05:45:01+5:30

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार यानी आज राजस्थान के दौर पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी जयपुर और टोंक में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

narendra modi will address the rally in sachin pilot s citadel | सचिन पायलट के गढ़ में आज गरजेगें पीएम मोदी, करेंगे लोगों को संबोधित

सचिन पायलट के गढ़ में आज गरजेगें पीएम मोदी, करेंगे लोगों को संबोधित

Highlights पीएम मोदी जयपुर और टोंक में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वह यहां से पार्टी चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार यानी आज राजस्थान के दौर पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी जयपुर और टोंक में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वह यहां से पार्टी चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे। 

उनकी इस यात्रा की व्यापक तैयारियों के संबंध में गुरुवार को अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह विभाग राजीव स्वरूप की अध्यक्षता में शासन सचिवालय स्थित एनआईसी वीडियो कॉन्फ्रेंस रुम में बैठक आयोजित गई है।

 विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पीएम मोदी पहली  बार राज्य नें जाएंगे। मोदी का आज का दौरा बेहद खास है क्योंकि वह टोंक जा रहे है और वह सचिन पाइलट का गढ है ऐसे में वह वहां से उन पर भी निशाना साध सकते हैं।

मोदी की आज की बैठक में अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह विभाग ने अधिकारियों से तैयारियों की जानकारी लेते हुए आपसी समन्वय से सभी व्यवस्थाएं समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। पीएम मोदी की इस यात्रा को लेकर अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वरूप ने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, पेयजल, बिजली, कानून व्यवस्था, आधारभूत सुविधाओं सहित अन्य व्यवस्थाओं की विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हुए व्यवस्थाओं को और अधिक सुव्यस्थित करने के निर्देश दिए।

Web Title: narendra modi will address the rally in sachin pilot s citadel

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे