Nagpur: BJP's trade organization opposes Maharashtra government ban on Kovid-19 | नागपुरः भाजपा के व्यापारिक संगठन ने कोविड-19 संबंधी महाराष्ट्र सरकार की पाबंदियों का किया विरोध
नागपुरः भाजपा के व्यापारिक संगठन ने कोविड-19 संबंधी महाराष्ट्र सरकार की पाबंदियों का किया विरोध

नागपुर (महाराष्ट्र), सात अप्रैल भाजपा व्यापारी आघाड़ी के तत्वाधान में शहर के कई हिस्सों में दुकानदारों ने गैर-जरूरी सामानों की बिक्री करने वाले प्रतिष्ठानों को बंद करने के महाराष्ट्र सरकार के निर्देश के विरूद्ध प्रदर्शन किया।

कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा लगायी गयी नवीनतम पांबदियों के तहत गैर जरूरी सामानों एवं सेवाओं की बिक्री करने वाली दुकानें एवं प्रतिष्ठान 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

यहां इतवारी, कमल चौक और तीन नाल चौक बाजारों में दुकानदारों ने अपनी बंद दुकानों के बाहर प्रदर्शन किया।

पार्टी प्रवक्ता चंदन गोस्वामी ने बताया कि भाजपा के नगर प्रमुख प्रवीण दाटके के नेतृत्व में दुकानदारों ने भाजपा नागपुर व्यापारी आघाड़ी के तत्वाधान में अपनी दुकानों के सामने प्रदर्शन किया और उनके हाथों में सरकारी आदेश के विरूद्ध लिखे नारों की तख्तियां थीं।

उन्होंने कहा कि संगठन व्यापारियों के लिए जीएसटी में क्षतिपूर्ति और पाबंदियों में ढील की मांग करता है।

मंगलवार को पूरे राज्य में दुकानदारों एवं व्यापारियों ने ऐसा ही प्रदर्शन किया था। उनका कहना था कि सरकार के कदम से उनका लघु व्यापार बुरी तरह प्रभावित होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nagpur: BJP's trade organization opposes Maharashtra government ban on Kovid-19

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे