बेगूसराय में NDA उम्मीदवार गिरिराज के मंच पर दिखीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में आरोपी मंजू वर्मा, उठे सवाल

By स्वाति सिंह | Published: March 31, 2019 10:04 AM2019-03-31T10:04:51+5:302019-03-31T10:04:51+5:30

बेगूसराय सीट पर गिरिराज सिंह का मुकाबला भाकपा के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन से है। इस बीच शनिवार को एक रैली करने पहुंचे गिरिराज के मंच पर मंजू वर्मा की मौजूदगी से सवाल खड़े हो गए हैं। 

Muzaffarpur shelter case's accused Manju Verma's seen on stage NDA candidate Giriraj Singh's rally in Begusarai | बेगूसराय में NDA उम्मीदवार गिरिराज के मंच पर दिखीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में आरोपी मंजू वर्मा, उठे सवाल

गूसराय सीट पर गिरिराज सिंह का मुकाबला भाकपा के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन से है।

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में लड़कियों के यौन उत्पीड़न केस की आरोपी और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इस दौरान शनिवार को वह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की एक जनसभा में में मंच पर दिखीं। जनसभा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणियों के बाद बीते वर्ष नवंबर में मंत्री मंजू वर्मा ने आत्मसमर्पण किया था। इसी मामले में सीबीआई ने 17 अगस्त को मंजू वर्मा के बेगूसराय जिला स्थित आवास पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से अवैध हथियार के साथ 50 कारतूस बरामद किए थे। इसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था जिसके बाद ही मंजू वर्मा फरार चल रही थीं। 


मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा को नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा ने 29 अक्टूबर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। 

गिरिराज सिंह के मंच पर मंजू वर्मा के होने से उठ रहे हैं सवाल 

लोकसभा चुनाव में सीट बदले जाने के तरीके को लेकर असंतुष्ट केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अब पार्टी की ओर से बेगूसराय सीट से ही चुनाव लड़ रहे हैं। 

बीजेपी की ओर से घोषित सूची में गिरिराज सिंह को उनकी वर्तमान सीट नवादा की बजाए बेगूसराय सीट से टिकट दिया गया था। इसके कारण वह असंतुष्ट थे।  गौरतलब है कि नवादा सीट राजग में सीटों के बंटवारे के तहत लोक जनशक्ति पार्टी के खाते में चली गई है। वहीं बेगूसराय सीट पर गिरिराज सिंह का मुकाबला भाकपा के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन से है। इस बीच शनिवार को एक रैली करने पहुंचे गिरिराज के मंच पर मंजू वर्मा की मौजूदगी से सवाल खड़े हो गए हैं। 



 

Web Title: Muzaffarpur shelter case's accused Manju Verma's seen on stage NDA candidate Giriraj Singh's rally in Begusarai