muzaffarpur minor gang raped in victim burnt alive bihar crime case all four killed | मुजफ्फरपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, चारों ने पीड़िता को मार डाला, फिर जिंदा जलाया
घटना के बारे में एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया इसकी जांच कर रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsपीड़िता अपने दादा-दादी और बड़ी बहन के साथ गांव में रहती थी.5 दिसंबर 2019 को भी आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. छात्रा के पिता पंजाब में रहकर नौकरी करते हैं और मां पहले ही गुजर चुकी है.

पटनाः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना इलाके के एक गांव से एक बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां एक लड़की के साथ चार दुष्कर्मियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, इसके बाद चारों ने मिलकर पीड़िता की हत्या कर दी और सबूत मिटाने की नीयत से शरीर में आग लगा दी.

घटना 3 जनवरी की बताई जा रही है, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है. जिसकी प्राथमिकी मंगलवार को साहेबगंज थाने में दर्ज कराई गई है. इस घटना से एक तरफ जहां इलाके में सनसनी फैल गई है तो दूसरी ओर पुलिस के होश उड़ गए है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दादा-दादी और बड़ी बहन के साथ गांव में रहती थी.

5 दिसंबर 2019 को भी आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था

उसके पिता पंजाब में काम करते थे. 5 दिसंबर 2019 को भी आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. उस दौरान वीडियो बना लिया था. उसके बाद से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे बुलाते थे. लेकिन वह नहीं जाती थी.

छात्रा के पिता पंजाब में रहकर नौकरी करते हैं और मां पहले ही गुजर चुकी है, इसकी वजह से बात लगातार दबी रह गई. 3 जनवरी को वीडियो वायरल करने की धमकी पर गई तो उसके साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो वायरल करने के बाद मार डाला. इसकी जब सूचना मिली तो वह पंजाब से साहेबगंज पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. परिजनों ने पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया है. इस घटना के बारे में एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया इसकी जांच कर रहे हैं.

3 जनवरी को दिन के करीब 10 बजे उसके घर में घुस गए

जांच रिपोर्ट अपने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है. पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा को उसी गांव के दो लडके गुलशन और चंचल कुमार 3 जनवरी को दिन के करीब 10 बजे उसके घर में घुस गए. उनके साथ उनके दो अन्य साथी अभिनय और राजा भी मौजूद थे.

चारो ने कमरा अन्दर बंद कर लिया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद चारों ने मिलकर पीडिता की हत्या कर दी और सबूत मिटाने की नीयत से शरीर में आग लगा दी. घर से धुआं उठने पर जब शोर मचा तो पड़ोस से उसकी बहन पहुंची. घर पहुंची तो देखा कि चारों आरोपी वहां मौजूद थे और कमरा खोल कर चारों भाग गए.

पीड़िता की बहन ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को पंजाब में दी

पीड़िता की बहन ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को पंजाब में दी. सूचना मिलने पर पिता पंजाब से 6 जनवरी को मुजफ्फरपुर पहुंचे. स्थानीय स्तर पर पूरी जानकारी लेने के बाद मंगलवार को साहिबगंज थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी. इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं. थाने में पिता ने बताया कि 3 जनवरी को बेटी के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और दिन में 10 बजे कमरे में आरोपियों ने जिंदा जलाकर मार डाला.

शव को ठिकाना लगा रहे थे, लेकिन इस दौरान उनकी बड़ी बेटी ने देख लिया. उसके बाद उसने परिजनों को जानकारी दी. हालांकि पांच जनवरी को जब पीड़िता के पिता गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने केस दर्ज नहीं करने का दबाव दिया और कहा कि गांव में ही बैठकर समझौता कर लिया जाए. कई दौर की गांव में पंचायत हुई, लेकिन पीड़िता के पिता को पंचायत की शर्त मंजूर नहीं थी. जिसके बाद केस दर्ज कराया. साहेबंगज के एक जनप्रतिनिधि भी समझौता कराने की कोशिश में जुटे रहे.

Web Title: muzaffarpur minor gang raped in victim burnt alive bihar crime case all four killed

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे