मुंबई: फुटपाथ पर सो रहे परिवार पर चढ़ा तेल का टैंकर, 2 महिलाओं की मौके पर मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 9, 2019 08:25 AM2019-06-09T08:25:25+5:302019-06-09T08:25:25+5:30

पुलिस टैंकर को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर घटना स्थल से भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Mumbai oil Tanker ran over footpath family, kills 2 women and child injured | मुंबई: फुटपाथ पर सो रहे परिवार पर चढ़ा तेल का टैंकर, 2 महिलाओं की मौके पर मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsहादसे में एक तीन साल का बच्चा भी घायल हुआ बै। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना मुंबई के विखरोली वेस्ट के पोवई रोड पर हुआ।

मुंबई के विखरोली में  शनिवार रात (8 जून) को एक टैंकर अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। जिसमें दो महिलाओं की मौत हुई। हादसे में एक तीन साल का बच्चा भी घायल हो गया है। हालांकि अभी टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर पुलिस के गिरफ्तार नहीं हुये हैं। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। 

मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि पार्कसाइट पुलिस स्टेशन के तहत ये हादसा 9 बजकर 45 मिनट पर हुआ। घटना मुंबई के विखरोली वेस्ट के पोवई रोड पर हुआ।

असल में एक तेल का टैंकर सड़क किनारे खड़ा था। जिसके नीचे दो महिलाएं और एक बच्चा सो रहे थे। इस दौरान एक नया टैंकर इसी सड़क पर आ रहा था, टैंकर ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गया। जिसके बाद दोनों महिलाओं की मौत हो गई। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे की उम्र तीन साल बताई जा रही है।

Web Title: Mumbai oil Tanker ran over footpath family, kills 2 women and child injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे