मुंबई के बांद्रा के झुग्गियों में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां मौके पर मौजूद

By पल्लवी कुमारी | Published: October 30, 2018 12:54 PM2018-10-30T12:54:42+5:302018-10-30T12:54:42+5:30

मुंबई में नगरदास रोड पर बांद्रा फायर स्टेशन के सामने लालमती झुग्गियों में लेवल तीन की आग लगने की खबर है। घटनास्‍थल पर एंबुलेंस भी पहुंच चुकी है। घायलों को अस्‍पताल ले जाने की कोशिश की जा रही है। खबर में अधिक जानकारी के लिए फिलहाल इंतजार है।

Mumbai: Level-3 fire breaks out in a slum at Lalmati, opposite Bandra Fire Station on Nagardas Road | मुंबई के बांद्रा के झुग्गियों में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां मौके पर मौजूद

मुंबई के बांद्रा के झुग्गियों में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां मौके पर मौजूद

महाराष्ट्र मुंबई में बांद्रा इलाके में  झुग्गियों में भीषण आग लगने की खबर है। हादसा मुंबई में नगरदास रोड पर बांद्रा फायर स्टेशन के सामने लालमती झुग्गियों में लेवल तीन की आग लगने की खबर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। 

खबरों के मुताबिक आग इतनी भीषण है कि नियंत्रण करना काफी मुश्किल हो रहा है। झुग्गियों में सिलेंडर भी फट गए थे।


आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं लेकिन तेजी से फैलती आग की लपटों को देखते हुए अन्य गाड़ियों को मंगवाया गया है। घटनास्‍थल पर एंबुलेंस भी पहुंच चुकी है। घायलों को अस्‍पताल ले जाने की कोशिश की जा रही है। खबर में अधिक जानकारी के लिए फिलहाल इंतजार है।



 

Web Title: Mumbai: Level-3 fire breaks out in a slum at Lalmati, opposite Bandra Fire Station on Nagardas Road

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे