Mumbai: Fire breaks out at a slum in Bandra's Shastri Nagar area and 15 fire tenders present at the spot | मुंबईः बांद्रा इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग पर 15 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
मुंबईः बांद्रा इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग पर 15 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

दिवाली के एक दिन बाद गुरुवार (8 नवंबर) को आधी रात महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बांद्रा इलाके की झुग्गियों में भीषण आग लग गई, जिसे बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां जुटी रहीं और लगातार आग बुझाने के प्रयास किए गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, आग बांद्रा स्थित शास्त्री नगर क्षेत्र की झुग्गियों में लगी। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर भेजी गई और आग बुझाई गई।



हालांकि गनीमत रही कि आग लगने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं, आग लगने के कारण का पता नहीं लगाया जा सका है। 

आपको बता दें, इससे पहले 30 अक्टूबर को बांद्रा इलाके में ही फायर स्टेशन के सामने लालमती झुग्गियों में लेवल तीन की आग लग गई थी, जिसमें भारी नुकसान हुआ था। बताया गया था कि यह आग झुग्गियों में सिलेंडर भी फटने की वजह से लगी थी।  


Web Title: Mumbai: Fire breaks out at a slum in Bandra's Shastri Nagar area and 15 fire tenders present at the spot
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे