मुंबई: CM उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के पास चाय बेचने वाला कोरोना पॉजिटिव, पूरे इलाके को किया गया सील

By अनुराग आनंद | Published: April 6, 2020 07:35 PM2020-04-06T19:35:08+5:302020-04-06T20:13:05+5:30

सूचना मिलते ही पुलिस ने 'मातोश्री' के पास के पूरे इलाके को सील कर दिया है।

Mumbai: Corona positive selling tea near 'Matoshri', home of CM Uddhav Thackeray, entire area sealed | मुंबई: CM उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के पास चाय बेचने वाला कोरोना पॉजिटिव, पूरे इलाके को किया गया सील

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

Highlightsपुलिस चायवाले के संपर्क में आने वाले लोगों के बारे में भी पता कर रही है।मुंबई में सोमवार को कोरोना वायरस के 57 नए मामले सामने आए हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में CM उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के पास एक चाय बेचने वाले शख्स में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद से ही क्षेत्र के लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर दहशत है। 

इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस ने इस पूरे इलाके को सील कर दिया है। लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है। पुलिस चायवाले के संपर्क में आने वाले लोगों के बारे में भी पता कर रही है, जिससे कि संपर्क में आने वाले लोगों को बाकी लोगों से अलग किया जा सके। 

बता दें कि मुंबई में सोमवार को कोरोना वायरस के 57 नए मामले सामने आने के बाद शहर में कोविड-19 के कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर 490 हो गई है। स्थानीय निकाय ने यह जानकारी दी। सोमवार को ही, कोरोना वायरस का उपचार करा रहे चार लोगों की मौत हो गई। इन चार लोगों की मौत के साथ ही राज्य में अब तक इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 34 पहुंच गई। इससे पहले रविवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित 13 लोगों की मौत हुई थी। 

महाराष्ट्र सरकार ने 4653 राहत शिविरों की स्थापना की है, जो 4,54,142 प्रवासी मजदूरों को आश्रय दे रहे हैं और पूरे राज्य में 5,53,025 प्रवासी मजदूरों और बेघर लोगों को भोजन प्रदान कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का कार्यालय ने इस बात की जानकारी मीडिया को दी है। 

इसके अलावा, बता दें कि  देश में कोरोना के मामले में तेजी से वृद्धि हो रही है। स्वास्थ्य एवं परिवा कल्याण मंत्रालय के ताजा जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 704 COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी हुई है, जबकि 28 मौतें भी दर्ज हुई है। भारत में अब तक संक्रमितों की संख्या 4281 हो चुकी है। 3851 केस एक्टिव हैं, जबकि 318 लोग ठीक हो चुके हैं। भारत में अभी तक कुल 111 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Web Title: Mumbai: Corona positive selling tea near 'Matoshri', home of CM Uddhav Thackeray, entire area sealed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे