Mulayam's niece filed nomination as BJP candidate | मुलायम की भतीजी ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर भरा नामांकन
मुलायम की भतीजी ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर भरा नामांकन

मैनपुरी (उत्तर प्रदेश), आठ अप्रैल समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव ने मैनपुरी जिला पंचायत सदस्य पद के लिए भाजपा उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या ने बुधवार को घिरोर के वार्ड संख्या 18 से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन दाखिल किया है।

संध्या सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के भतीजे एवं पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की बहन हैं। धर्मेंद्र को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का खासा करीबी माना जाता है।

संध्या के नामांकन के दौरान उनके पति अनुजेश प्रताप यादव और भाजपा जिला अधक्ष प्रदीप चौहान भी मौजूद थे। संध्या इससे पहले 14 जनवरी 2015 को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के तौर पर मैनपुरी जिला पंचायत की अध्यक्ष चुनी गई थी। सात जुलाई 2015 को सदर सीट से सपा विधायक राजकुमार उर्फ राजू की अगुवाई में एक धड़ा उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था लेकिन उस वक्त संध्या को भाजपा का सहयोग मिल गया था और उनके खिलाफ प्रस्ताव गिर गया था।

उसके बाद से संध्या और उनके पति भाजपा में शामिल हो गए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mulayam's niece filed nomination as BJP candidate

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे