मध्यप्रदेश : बच्चे की चाह में दंपति ने काला जादू का लिया सहारा, तांत्रिक के कहने पर दो सेक्स वर्कर की दी बलि

By दीप्ती कुमारी | Published: October 24, 2021 05:20 PM2021-10-24T17:20:10+5:302021-10-24T18:34:51+5:30

मध्यप्रदेश में एक दंपति ने काले जादू और संतान प्राप्ति के लिए दो सेक्स वर्करों की जान ले ली । मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है ।

mp shocker under black magic practitioners influence childless couple sacrifices 2 sex workers in 1 week | मध्यप्रदेश : बच्चे की चाह में दंपति ने काला जादू का लिया सहारा, तांत्रिक के कहने पर दो सेक्स वर्कर की दी बलि

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबच्चे की चाह में दंपति ने दो सेक्स वर्कर की ली जानतांत्रिक के कहने पर एक सप्ताह के अंदर ली जानपुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल :  मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आए दोहरे हत्याकांड की घटना बेहद चौंकाने वाली है , जिसमें दो कथित सेकस वर्कर की कथित तौर पर एक निःसंतान दंपति द्वारा हत्या कर दी गई । यह हत्याएं एक सप्ताह के भीतर एक काला जादू करने वाले के कहने पर की गई, जिसने उन्हें बच्चे पैदा करने के लिए 'मानव बलि' करने के लिए प्रेरित किया ।

पुलिस ने दंपती और काला जादू करने वाले समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान स्वयंभू काला जादू करने वाले गिरवार यादव, बंटू भदौरिया, उनकी पत्नी ममता, उनकी बहन मीरा राजावत और उनके दोस्त नीरज परमार के रूप में हुई है । पहली हत्या 13 अक्टूबर और दूसरी 20 अक्टूबर को हुई थी । साथ ही यह भी सामने आया है कि दोनों पीड़ितों की बलि देने से पहले नीरज ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे ।

पुलिस के मुताबिक 21 अक्टूबर को ग्वालियर में एक महिला का शव मिला था, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी । मृतक की पहचान कथित सेक्स वर्कर के रूप में हुई है । बाद में पूछताछ के बाद पुलिस ने नीरज को गिरफ्तार कर लिया । बाद में अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया गया । पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया ।

18 साल तक शादीशुदा रहने के बावजूद बंता और उनकी पत्नी ममता के कोई संतान नहीं थी । चूंकि वे बच्चे पैदा करने के लिए बेताब थे, नीरज ने उन्हें यादव, एक स्व-घोषित धर्मगुरु ले लिया । टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यादव ने कहा कि बंता और ममता अगर मानव बलि देते हैं तो माता-पिता बन सकते हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नीरज ने कथित सेक्स वर्कर को 10,000 रुपये की पेशकश की । उसने उसके साथ यौन संबंध बनाए और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी । इसके बाद, आरोपी ने महिला के शव को एक मोटरसाइकिल पर रख दिया और उसे अनुष्ठान करने के लिए यादव के पास ले गया। रास्ते में दोपहिया वाहन फिसल गया और आरोपी डर गया । शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए । 

पकड़े जाने के बाद, आरोपियों से पूछताछ की गई, जिसके दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने एक सप्ताह पहले इसी उद्देश्य से एक अन्य सेक्स वर्कर की हत्या की थी । उसके साथ सेक्स करने के बाद नीरज ने उसका गला घोंट दिया । हालांकि, 'बलिदान' को स्वीकार नहीं किया क्योंकि वह मारे जाने के दौरान नशे में थी । उसका शव 14 अक्टूबर को मुरैना में मिला था । जब तक आरोपी ने खुलासा नहीं किया, तब तक पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर पाई थी ।
 

Web Title: mp shocker under black magic practitioners influence childless couple sacrifices 2 sex workers in 1 week

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Madhya Pradesh