MP Manoj Tiwari warns AAP leaders of allegations of corruption to take legal action | सांसद मनोज तिवारी ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले आप नेताओं को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी
सांसद मनोज तिवारी ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले आप नेताओं को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी

नयी दिल्ली, 21 नवंबर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। दरअसल इससे एक दिन पहले दिल्ली में सत्ताधारी दल ने उन पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) के लिये ई-कार्ट की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

आप के वरिष्ठ नेता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि तिवारी और पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से पूर्व सांसद महेश गिरि ने अपनी सांसद निधि से ईडीएमसी के लिये दो साल पहले तीन गुना ज्यादा कीमत देकर 200 ई-कार्ट खरीदी थीं।

उत्तरपूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले तिवारी ने आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपनी पार्टी के जरिये “झूठ” फैलाने का आरोप लगाया।

तिवारी ने कहा, “केजरीवाल इस बात से नाराज थे कि मैंने छठ पूजा पर प्रतिबंध को लेकर उनका पर्दाफाश कर दिया। इसलिये वो झूठ फैलाने के लिये अपने विधायक का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे या तो आरोप साबित करें या फिर कानूनी कार्रवाई के लिये उन्हें तैयार रहना चाहिए।”

भारद्वाज ने तिवारी और गिरि को चुनौती दी थी कि वे यह बताएं कि उन्होंने क्यों ज्यादा कीमत पर वाहनों की खरीद की और इस लेनदेन से किसको आर्थिक लाभ हुआ।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MP Manoj Tiwari warns AAP leaders of allegations of corruption to take legal action

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे