MP Ki Taja Khabar: Corona is increasing in Madhya Pradesh, so far 6665 people have been infected | MP Ki Taja Khabar: मध्य प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है कोरोना का कहर, अब तक 6665 लोग हो चुके संक्रमित 
MP Ki Taja Khabar: मध्य प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है कोरोना का कहर, अब तक 6665 लोग हो चुके संक्रमित 

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का क़हर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मध्य प्रदेश में अब तक 6665 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में आज कोरोना के 294 मामले सामने आए .

कोरोना का सर्वाधिक संक्रमण मध्य प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर में है। जहाँ पर संक्रमितों की संख्या 3008  तक पहुँच गई है. इसके बाद में राज्य की राजधानी भोपाल में दूसरे नंबर पर है। भोपाल  में अब तक 1241लोग संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में इस समय कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2967 है.

मध्यप्रदेश में अब तक 290 लोगों की मृत्यु कोरोना के संक्रमण से हो चुकी है .इसके साथ ही राज्य में तीन हज़ार 408 लोग कोरोना से स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

Web Title: MP Ki Taja Khabar: Corona is increasing in Madhya Pradesh, so far 6665 people have been infected
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे