प्रयागराज में मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

By भाषा | Published: October 13, 2021 04:07 PM2021-10-13T16:07:53+5:302021-10-13T16:07:53+5:30

Mother and daughter murdered by slitting their throats with sharp weapons in Prayagraj | प्रयागराज में मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

प्रयागराज में मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

प्रयागराज 13 अक्टूबर जिले के यमुना पार औद्योगिक थाना क्षेत्र में मियां का पुरा गांव में बीती रात मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई जबकि घायल अवस्था में मिले महिला के पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि मंगलवार देर रात मियां का पुरा गांव में दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान प्रेमा (45) और उसकी बेटी तनु (19) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया की प्रेमा का पति बजरंगी गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में पुलिस की टीम और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। इसके अलावा स्वान दस्ते को भी बुलाया गया है।

एसएसपी ने कहा कि तमाम बिंदुओं पर छानबीन करते हुए इस घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mother and daughter murdered by slitting their throats with sharp weapons in Prayagraj

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे