more than 30 people dead in fire incident at Rani Jhansi Road, says Delhi Police | दिल्ली के रानी झाँसी रोड स्थित एक घर में लगी आग, 32 लोगों की हुई मौत
दिल्ली के रानी झाँसी रोड स्थित एक घर में लगी आग, 32 लोगों की हुई मौत

Highlightsघटना के समय घर मौजूद थे दर्जनों लोग।फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है।

दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी के पास एक घर में आज तड़के सुबह आग लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के लोगों ने स्थानीय लोगों की मदद से घर में मौजूद 11 लोगों को सकुशल घर से बाहर निकाला है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस घटना में 32 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि घटना स्थल से 50 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है और राहत अभियान अभी भी जारी है।

दमकल विभाग को सुबह 5.22 बजे आग लगने की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर दमकल के वाहनों को भेजा गया। घायल लोगों को एलएनजेपी और हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ. किशोर कुमार ने बताया, '14 लोगों की मौत हो गई है। डॉक्टरों की टीम घायलों का इलाज कर रही है।' उधर, दिल्ली पुलिस ने 32 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है।

  

इसके अलावा दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की जानकारी सुबह पांच बजकर 22 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 30 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि मकान में फंसे कई लोगों को बाहर निकालकर आरएमएल अस्पताल एवं हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया कि घटना में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। 

फायर स्टेशन के लोगों द्वारा आग पर काबू पाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि मौके पर फायर स्टेशन के कई अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

English summary :
#Delhi: 32 people dead in fire incident at Rani Jhansi Road, says Delhi Police.


Web Title: more than 30 people dead in fire incident at Rani Jhansi Road, says Delhi Police
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे