Morale of security forces high in Modi government: Amit Shah | मोदी सरकार में सुरक्षा बलों का मनोबल ऊंचा :अमित शाह
मोदी सरकार में सुरक्षा बलों का मनोबल ऊंचा :अमित शाह

चेन्नई, 21 नवंबर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के तहत देश के सुरक्षा बलों का मनोबल ऊंचा है। इसके साथ ही उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सीमाएं भी अधिक सुरक्षित हो जाएंगी।

जम्मू के नगरोटा में बृहस्पतिवार को भारी हथियारों से लैस जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादियों के मुठभेड़ में मारे जाने का जिक्र करते अमित शाह ने उन्हें रोकने के लिए सुरक्षा बलों के ‘ऊंचे मनोबल’ को श्रेय दिया।

उन्होंने कहा, "हमारे पड़ोसी द्वारा भेजे गए चार आतंकवादी भारी तबाही मचाना चाहते थे। लेकिन उन्हें रोका दिया गया। वे भारी हथियारों से लैस थे और मुठभेड़ में मारे गए। मोदी के तहत सुरक्षा बलों का मनोबल ऊंचा है।"

चेन्नई के लिए पांचवां जलाशय समर्पित करने और राज्य में विभिन्न अधारभूत ढांचा परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद शाह ने अपने संबोधन में कहा, "मैं उन सुरक्षाकर्मियों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने देश को सुरक्षित बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।"

शाह ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित रहेंगी और विकास का मार्ग प्रशस्त होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Morale of security forces high in Modi government: Amit Shah

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे