सपा सांसद का ऑडियो आया सामने, जिला पंचायत सदस्य से बोले- 20 तो सपा दे रही थी, बीजेपी के हाथ क्यों बिक गए?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 14, 2021 08:18 PM2021-06-14T20:18:21+5:302021-06-14T20:19:55+5:30

ऑडियो में अखिलेश यादव के सांसद एसटी हसन कह रहे हैं कि 20 तो सपा भी लेकर तुम्हारे घर गई थी तो समाजवादी के क्या बुरे थे, जो तुम भाजपा में चले गए।

moradabad sp mp dr st hassan audio Zilla Panchayat member rizwan conversation audio viral 20 so giving bjp | सपा सांसद का ऑडियो आया सामने, जिला पंचायत सदस्य से बोले- 20 तो सपा दे रही थी, बीजेपी के हाथ क्यों बिक गए?

समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो तुम बहुत बड़ी मुसीबत में फंस जाओगे।

Highlightsवीडियो के बाद हंगामा खड़ा हुआ।समाजवार्दी पार्टी के सांसद कह रहे है कि तुम सपा के टिकट पर चुनाव लड़े।सदस्य को समझाने के लिए फोन भी किया। 

मुरादाबादः यूपी के मुरादाबाद में सपा सांसद एसटी हसन और जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान का ऑडियो सामने आया है। 

इस वीडियो के बाद हंगामा खड़ा हुआ। ऑडियो में अखिलेश यादव के सांसद एसटी हसन कह रहे हैं कि 20 तो सपा भी लेकर तुम्हारे घर गई थी तो समाजवादी के क्या बुरे थे, जो तुम भाजपा में चले गए। सदस्य को समझाने के लिए फोन भी किया। 

ऑडियो में समाजवार्दी पार्टी के सांसद कह रहे है कि तुम सपा के टिकट पर चुनाव लड़े। क्या मुस्लिम समुदाय के तुम्हें इसलिए वोट किया था कि तुम वोट किसी से लो और भाजपा में चलो जाओ। सपा के सिंबल से जीते हो और अब तुम सब बिक गए। शर्म है तुम लोगों को। 

ऑडियो में जिला पंचायत सदस्य कहते सुनाई दे रहे हैं कि डॉक्टर साहब उन्होंने (भाजपा) मेरा लाइसेंस कैंसिल करा दिया था। इस पर सांसद कहते हैं कि लाइसेंस तो बहाल हो जाता, सपा की सरकार आने पर। लेकिन तुम महज 10 महीने के लालच में फंस गए। तुम क्या समझते हो, समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो तुम बहुत बड़ी मुसीबत में फंस जाओगे। तुम्हारे सारे लाइसेंस कैंसिल हो जाएंगे।

Web Title: moradabad sp mp dr st hassan audio Zilla Panchayat member rizwan conversation audio viral 20 so giving bjp

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे