मोदी ने पुडुचेरी से भाजपा विधायक के जी शंकर के निधन पर दुख व्यक्त किया

By भाषा | Published: January 17, 2021 04:45 PM2021-01-17T16:45:08+5:302021-01-17T16:45:08+5:30

Modi expressed grief over the death of BJP MLA KG P Shankar from Puducherry. | मोदी ने पुडुचेरी से भाजपा विधायक के जी शंकर के निधन पर दुख व्यक्त किया

मोदी ने पुडुचेरी से भाजपा विधायक के जी शंकर के निधन पर दुख व्यक्त किया

नयी दिल्ली, 17 जनवरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुडुचेरी से भाजपा के विधायक के जी शंकर के निधन पर रविवार को दुख व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश के विकास के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए और पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम किया।

भाजपा की पुडुचेरी इकाई के कोषाध्यक्ष शंकर का रविवार को उनके निवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। यह जानकारी उनके परिवार ने दी। विधानसभा के लिए मनोनीत विधायक 70 वर्षीय शकंर के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक पुत्री हैं।

मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पुडुचेरी विधानसभा में विधायक के जी शंकर के निधन से दुख हुआ है। उन्होंने पुडुचेरी के विकास के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए और वहां भाजपा को मजबूत करने का भी काम किया। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति दुख की इस घड़ी में संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Modi expressed grief over the death of BJP MLA KG P Shankar from Puducherry.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे