MLA's comment against donation to Ram temple, BJP protests in Telangana | राम मंदिर के लिए दान के खिलाफ विधायक की टिप्पणी, भाजपा का तेलंगाना में विरोध प्रदर्शन
राम मंदिर के लिए दान के खिलाफ विधायक की टिप्पणी, भाजपा का तेलंगाना में विरोध प्रदर्शन

हैदराबाद, 22 जनवरी अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए धनराशि एकत्रित करने के अभियान के बीच तेलंगाना में सत्ताधारी टीआरएस के एक विधायक ने कहा कि इसके लिए दान देने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि मंदिरों का निर्माण स्थानीय गांवों में हो सकता है। इस टिप्पणी के खिलाफ भाजपा ने विरोध प्रदर्शन किया।

बृहस्पतिवार को करीमनगर के पास जगतियाल में एक सभा को संबोधित करते हुए विधायक के विद्यासागर राव ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधा और लोगों से आग्रह किया कि अगर कोई उनसे संपर्क करे तो वे दान न करें।

राव के भाषण का एक वीडियो वायरल होने के बाद राज्य में भाजपा ने सत्तारूढ़ पार्टी और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ शुक्रवार को करीमनगर और अन्य स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया।

विद्यासागर राव ने सवाल किया कि क्या लोग मंदिर के लिए उत्तर प्रदेश की यात्रा करते हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर गांवों में ही बनाए जा सकते हैं और पूजा की जा सकती है और इसके लिए किसी और को दान देने की जरूरत नहीं है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद बी. संजय कुमार ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि विद्यासागर राव की टिप्पणियों को लेकर तेलंगाना के लोगों से ‘‘माफी नहीं मांगने और ‘स्पष्टीकरण नहीं देने’’ के लिए वे टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री राव के खिलाफ शुक्रवार को पूरे राज्य में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MLA's comment against donation to Ram temple, BJP protests in Telangana

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे