एयर इंडिया की दिल्ली-सिडनी विमान में अशांति, कई यात्री हुए घायल

By अंजली चौहान | Published: May 17, 2023 02:10 PM2023-05-17T14:10:46+5:302023-05-17T14:58:42+5:30

एयर इंडिया के दिल्ली से सिडनी जाने वाले विमान में अंशाति के बाद कई यात्री घायल हो गए।

mid-air turbulence on Air India Delhi-Sydney flight several passengers injured | एयर इंडिया की दिल्ली-सिडनी विमान में अशांति, कई यात्री हुए घायल

फाइल फोटो

Highlightsमंगलवार को एयर इंडिया के दिल्ली से सिडनी जाने वाले विमान में अंशाति फैल गई इस दौरान विमान में कई यात्री घायल हो गए विमान में घायल यात्रियों को मामूली चोटे आई है

नई दिल्ली: दिल्ली-सिडनी एयर इंडिया के विमान में अशांति फैलने के कारण कई यात्री जख्मी हो गए।

घटना की जानकारी देते हुए विमानन नियामक महानिदेशालय उड्डयन ने बताया कि यह घटना 16 मई, मंगलवार को हुई और सिडनी जाने वाले कई यात्री घायल हो गए।

गौरतलब है कि इस घटना में किसी को भी गंभीर चोटे नहीं आई है और कोई यात्री अस्पताल में भर्ती नहीं है। 

दरअसल, दिल्ली से सिडनी जाने वाले एयर इंडिया B787-800 विमान VT-ANY ऑपरेटिंग फ्लाइट AI-302 में गंभीर अशांति फैलने के कारण यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

डीजीसीए के अनुसार, एयर इंडिया विमान में यात्रा कर रहे करीब सात यात्रियों के इस घटना में मामूली मोच की पुष्टि की गई है। घटना के तुरंत बाद केबिन क्रू ने उड़ान में घायल लोगों को आपातकालीन प्राथमिक उपचार दिया। 

हालांकि, इस घटना पर अभी तक एयर इंडिया की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया के विमान में एक बिच्छू ने एक यात्री को काट लिया था। विमान ने नागपुर से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी।

किसी विमान में बिच्छु द्वारा काटे जाने बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया था। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने तब कहा था कि 23 अप्रैल को विमान संख्या 630 में एक यात्री को बिच्छु के चंक मारने की एक घटना सामने आई है। महिला यात्री को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  

Web Title: mid-air turbulence on Air India Delhi-Sydney flight several passengers injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे