Mephedron worth over Rs 12 crore seized in Mumbai, three accused arrested | मुंबई में 12 करोड़ रुपये से अधिक की मेफेड्रॉन जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार
मुंबई में 12 करोड़ रुपये से अधिक की मेफेड्रॉन जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुंबई, 21 फरवरी मुंबई पुलिस ने शहर से 12.50 करोड़ रुपये की मेफेड्रॉन ड्रग्स जब्त करने के साथ ही इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि डोंगरी पुलिस टीम ने बृहस्पतिवार तड़के इकबाल हुसैन सैय्यद (38) को पकड़ा था और उसके कब्जे से 60,000 रुपये कीमत की मेफेड्रॉन बरामद की थी।

अधिकारी ने बताया कि सैय्यद से पूछताछ के दौरान प्राप्त सूचना के आधार पर नवी मुंबई के एक होटल में छापेमारी की गई, जहां से अब्दुल वीसम नाम के आरोपी से करीब तीन लाख रुपये की मेफेड्रॉन बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ तस्कर गिरोह की दो दिन की पड़ताल में आरोपी दीपक संजीव बंगेरा को घाटकोपर से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि बंगेरा के कलीना स्थित परिसर में की गई छापेमारी के दौरान पुलिस को 12.50 करोड़ रुपये कीमत की 25 किलोग्राम मेफेड्रॉन बरामद हुई।

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के अतंर्गत कार्रवाई की गई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mephedron worth over Rs 12 crore seized in Mumbai, three accused arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे