नगालैंड में मीडिया ने राज्यपाल के विदाई समारोह का बहिष्कार किया

By भाषा | Published: September 15, 2021 12:24 AM2021-09-15T00:24:37+5:302021-09-15T00:24:37+5:30

Media boycotts Governor's farewell ceremony in Nagaland | नगालैंड में मीडिया ने राज्यपाल के विदाई समारोह का बहिष्कार किया

नगालैंड में मीडिया ने राज्यपाल के विदाई समारोह का बहिष्कार किया

कोहिमा, 14 सितंबर कोहिमा प्रेस क्लब ने नगालैंड के निवर्तमान राज्यपाल आर एन रवि के आधिकारिक विदाई समारोह का मंगलवार को बहिष्कार किया। प्रेस क्लब का आरोप है कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान राज्य में प्रेस और मीडिया बिरादरी की “पूरी तरह से अनदेखी” की।

रवि को जुलाई 2019 में नगालैंड का राज्यपाल और नगा वार्ता के लिये वार्ताकार नियुक्त किया गया था। अब उन्हें तमिलनाडु का राज्यपाल नामित किया गया है।

केपीसी के सदस्यों ने रवि के सम्मान में राजकीय विदाई समारोह का बहिष्कार करने का निर्णय लिया।

प्रेस क्लब की अध्यक्ष एलिस योशू ने राज्य में समाचार पत्रों के संपादकों को संबोधित करते हुए एक पत्र में लिखा, ''केपीसी ने सर्वसम्मति से निवर्तमान राज्यपाल आरएन रवि के आधिकारिक विदाई कार्यक्रम का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है ... यह अभूतपूर्व कदम इस बात को ध्यान में रखते हुए उठाया जा रहा है कि कैसे रवि ने अपने दो साल के कार्यकाल के दौरान प्रेस और मीडिया बिरादरी की पूरी तरह से उपेक्षा की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Media boycotts Governor's farewell ceremony in Nagaland

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे