आर्यन खान की जमानत अर्जी पर फैसले को लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने निराशा प्रकट की

By भाषा | Published: October 14, 2021 07:59 PM2021-10-14T19:59:46+5:302021-10-14T19:59:46+5:30

Many film personalities expressed their disappointment over the decision on Aryan Khan's bail application | आर्यन खान की जमानत अर्जी पर फैसले को लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने निराशा प्रकट की

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर फैसले को लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने निराशा प्रकट की

Next

मुंबई, 14 अक्टूबर फिल्म निर्देशक राहुल ढोलकिया और अभिनेत्री स्वरा भास्कर समेत कुछ फिल्मी हस्तियों ने यहां एक विशेष एनडीपीएस अदालत के फैसले पर निराशा जताई है जिसमें कहा गया है कि मुंबई में एक क्रूज जहाज से कथित रूप से मादक पदार्थ जब्त होने के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तथा दो अन्य की जमानत अर्जियों पर आदेश 20 अक्टूबर को सुनाया जाएगा।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को कूज जहाज पर छापा मारकर मादक पदार्थ पार्टी का भंडाफोड़ किया था और आर्यन खान (23) को सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था। आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है।

बृहस्पतिवार को जांच एजेंसी एनसीबी और बचाव पक्ष के वकीलों की व्यापक दलीलें सुनने के बाद, विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने मामले को 20 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध कर दिया।

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर अदालत द्वारा फैसला अगले सप्ताह सुनाये जाने की खबर आने के बाद फिल्मकार ढोलकिया ने ट्वीट किया, ‘‘मैं अपना काम कर रहे लोगों का सम्मान और समर्थन करता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से इस मामले में ऐसा नहीं लग रहा। आर्यन के जेल में रहने का समय बढ़ने के फैसले से निराश हूं।’’

ढोलकिया 2017 में आई फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख के साथ काम कर चुके हैं।

भास्कर ने ट्वीट करके इस प्रक्रिया को ‘विशुद्ध उत्पीड़न’ करार दिया। फिल्मकार हंसल मेहता ने किसी का नाम लिये बगैर ट्वीट में कहा कि कई देशों में चरस/भांग का सेवन कानूनन हो सकता है, लेकिन भारत में इससे ‘उत्पीड़न’ होता है।

अदालत के आज के फैसले के बाद अभिनेता रणवीर शौरी ने कहा, ‘‘माता-पिता के काम की सजा या फायदे उनके बच्चों को देना समाज की पुरानी आदत है।’’

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कल रात एनसीबी और राजनीतिक दलों को आड़े हाथ लिया था।

बांद्रा में शाहरुख खान के घर मन्नत से कुछ ही दूरी पर रहने वाले अभिनेता सलमान खान ने आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अब तक दो बार शाहरुख से मुलाकात की है।

अभिनेता रितिक रोशन, फिल्मकार जोया अख्तर, फराह खान, हास्य कलाकार जॉनी लीवर, अभिनेत्री रवीना टंडन, पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति आदि ने शाहरुख खान तथा गौरी खान के साथ एकजुटता दिखाई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Many film personalities expressed their disappointment over the decision on Aryan Khan's bail application

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे