कंझावला घटना: मृतका के परिजनों से मनीष सिसोदिया ने की मुलाकात, परिवार के किसी एक सदस्य को दिया सरकारी नौकरी का आश्वासन

By मनाली रस्तोगी | Published: January 4, 2023 03:55 PM2023-01-04T15:55:04+5:302023-01-04T15:55:40+5:30

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नववर्ष पर राष्ट्रीय राजधानी में कार से घसीटी गई युवती अंजलि सिंह के परिजनों से बुधवार को मुलाकात की और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया।

Manish Sisodia meets family of Delhi woman dragged under car promises govt job to kin | कंझावला घटना: मृतका के परिजनों से मनीष सिसोदिया ने की मुलाकात, परिवार के किसी एक सदस्य को दिया सरकारी नौकरी का आश्वासन

कंझावला घटना: मृतका के परिजनों से मनीष सिसोदिया ने की मुलाकात, परिवार के किसी एक सदस्य को दिया सरकारी नौकरी का आश्वासन

Highlights20 वर्षीय अंजलि सिंह की मौत ने देश को हिलाकर रख दिया, जब उसे पांच पुरुषों द्वारा संचालित एक कार ने टक्कर मार दी थी।वह कार के नीचे फंस गई और उसे शहर के सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किमी तक घसीटा गया।ऑटोप्सी रिपोर्ट ने अंजलि पर किसी भी तरह के यौन हमले से इनकार किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को सुल्तानपुरी दुर्घटना पीड़ित अंजलि सिंह के परिवार से मुलाकात की, जिनकी नए साल के दिन तड़के एक कार द्वारा घसीटे जाने से मौत हो गई थी। सिसोदिया ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पूर्व में घोषित 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि के अलावा मृतका के परिवार में से किसी एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया।

सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने के बजाय विपक्ष को नष्ट करने के लिए अपनी सारी शक्ति का उपयोग कर रहे हैं। सिसोदिया ने कहा, "वह अपने परिवार की अकेली कमाने वाली थी। उसके परिवार को 10 लाख रुपये दिए जाएंगे और उसके परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का प्रयास किया जाएगा।" 

मनीष सिसोदिया ने ये भी कहा, "ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के बजाय विपक्ष को नष्ट करने के लिए सभी शक्तियों का उपयोग कर रही है।" दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पीड़ित परिवार को अनुग्रह राशि देने की घोषणा की और कानूनी सहायता के साथ परिवार को हर संभव मदद करने का वादा किया था।

नए साल की रात को 20 वर्षीय अंजलि सिंह की मौत ने देश को हिलाकर रख दिया, जब उसे पांच पुरुषों द्वारा संचालित एक कार ने टक्कर मार दी थी। वह कार के नीचे फंस गई और उसे शहर के सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किमी तक घसीटा गया। इस बीच सामने आई ऑटोप्सी रिपोर्ट ने अंजलि पर किसी भी तरह के यौन हमले से इनकार किया है। 

Web Title: Manish Sisodia meets family of Delhi woman dragged under car promises govt job to kin

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे