तीन महीने से बाप कर रहा था बेटी का रेप, भाई ने देखा तो मां को बताई पूरी बात

By भाषा | Published: September 20, 2019 06:06 AM2019-09-20T06:06:41+5:302019-09-20T06:06:41+5:30

घटना के सिलसिले में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है और आरोपी कुमारस्वामी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Man arrested for sexually abusing minor daughter for three months | तीन महीने से बाप कर रहा था बेटी का रेप, भाई ने देखा तो मां को बताई पूरी बात

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बाप पेशे से ड्राइवर है।पीड़ित लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है।

तेलंगाना के वारंगल में एक नाबालिग लड़की का उसके पिता ने तीन महीने तक कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि महबूबनगर के लॉरी ड्राइवर कुमारस्वामी को बेटी पर कथित रूप से यौन हमला करने को लेकर गिरफ्तार किया गया है। उसकी बेटी कक्षा नौंवी में पढ़ती है।

पुलिस ने बताया कि लड़की के बड़े भाई ने तड़के बाप को उसके साथ यौन दुर्व्यवहार करते हुए देख लिया और उसने मां को इसकी सूचना दी। इसके बाद यह घटना सामने आयी। इस घटना के सिलसिले में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है और आरोपी कुमारस्वामी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Web Title: Man arrested for sexually abusing minor daughter for three months

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे