शिकागो की यात्रा के लिए ममता को मंजूरी ना देने की खबरें गलत: विदेश मंत्रालय

By भाषा | Published: September 13, 2018 04:45 AM2018-09-13T04:45:32+5:302018-09-13T04:45:32+5:30

विदेश मंत्रालय ने बुधवार को उन खबरों को खारिज कर दिया जिनके मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विश्व हिंदू सम्मेलन में हिस्सा लेने की मंजूरी नहीं दी गयी।

Mamata's approval to visit Chicago is wrong: News | शिकागो की यात्रा के लिए ममता को मंजूरी ना देने की खबरें गलत: विदेश मंत्रालय

फाइल फोटो

नई दिल्ली, 13 सितंबर: विदेश मंत्रालय ने बुधवार को उन खबरों को खारिज कर दिया जिनके मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विश्व हिंदू सम्मेलन में हिस्सा लेने की मंजूरी नहीं दी गयी।

मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि सरकार के पास ममता के दौरे को मंजूरी देने के लिए कोई अनुरोध नहीं आया था।उन्होंने कहा, ‘‘हमारा पास कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ममता बनर्जी के शिकागो की यात्रा की मंजूरी को लेकर कोई अनुरोध नहीं आया था।

इसलिए यात्रा को मंजूरी ना देने की खबरें सही नहीं हैं।’’ मुख्यमंत्री ने कल कहा था कि वह शिकागो जाना चाहती थीं लेकिन कुछ लोगों की नापाक साजिश के चलते ऐसा नहीं हो पाया और इससे उन्हें काफी दुख पहुंचा।

Web Title: Mamata's approval to visit Chicago is wrong: News

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे