mainpuri policeman first beaten then rubbing the nose on the shoes video viral | यूपी पुलिस की गुंडागर्दी: सिपाही ने युवक को पीटा, फिर जूते पर रगड़वाई नाक

मैनपुरी, 15 मई: यूपी के मैनपुरी में पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली है। जो नजारा देखने को मिला है उसके बाद पुलिस के दामन पर फिर एक नया दाग लगा है। खबर के मुताबिक यहां लेनदेन के विवाद में पहुंचे सिपाही ने एक व्यक्ति को जमकर पीटा। कहा जा रहा है एक सिपाही ने एक सख्श ने  जूते पर नाक तक रगड़वाई है। 

दो दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई । ऐसे में अब एसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ को सौंपी है।

दुश्मन का सीना छलनी करने की बजाए अपनी जान क्यों ले रहे हैं देश के जांबाज जवान

वायरल हुए वीडियो में कुर्रा थाने में तैनात सिपाही विजेंद्र कुमार कुर्रा गांव के ही सुधीर को जमकर पीट रहा है। खबर के अनुसार घटना के दो दिन पहले सुधीर का गांव के ही एक व्यक्ति से लेनदेन का विवाद था। जिसको लेकर कुर्रा पुलिस पहुंची, पुलिस ने सुधीर को पकडऩे की कोशिश की तो वह खेतों की ओर भागा तो सिपाही विजेंद्र ने बेल्ट से बेरहमी से सुधीर की पिटाई की।

कासगंज: खतरे में पड़ी सीएम योगी की जान, खेत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

 सुधीर ने अपना सिर उसके पैरों पर रख दिया, तो सिपाही ने जूते पर नाक रगड़वाई। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाई गई है। मामला बढ़ने के बाद अब जांच सीओ करहल परमानंद पांडेय को दी गई है।