महाराष्ट्र: महाबलेश्वर तपोला रोड पर 38 मजदूरों को ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, 4 की हालत गंभीर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 14, 2023 01:03 PM2023-01-14T13:03:26+5:302023-01-14T13:05:21+5:30

जैसे ही स्थानीय लोगों और अधिकारियों को महाबलेश्वर जा रहे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने का पता चला, उन्होंने तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। घायलों को बाहर निकाला गया और प्राथमिक उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में इलाज के लिए सतारा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। 

Maharashtra Truck carrying 38 labourers falls in gorge on Mahabaleshwar Tapola road 4 critical | महाराष्ट्र: महाबलेश्वर तपोला रोड पर 38 मजदूरों को ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, 4 की हालत गंभीर

महाराष्ट्र: महाबलेश्वर तपोला रोड पर 38 मजदूरों को ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, 4 की हालत गंभीर

Highlights 38 श्रमिकों में से चार की हालत गंभीर है। यह हादसा तब हुआ जब मजदूर काम पर जा रहे थे।

मुंबई के पास महाबलेश्वर तपोला रोड पर 38 मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक खाई में गिर गया। कथित तौर पर, यह घटना मुक्देव घाट क्षेत्र में कोत्रोशी पुल के पास हुई और महिलाओं और बच्चों सहित कई लोग घायल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक घायलों को सतारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लोकसत्ता की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 38 श्रमिकों में से चार की हालत गंभीर है। यह हादसा तब हुआ जब मजदूर काम पर जा रहे थे। जैसे ही स्थानीय लोगों और अधिकारियों को महाबलेश्वर जा रहे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने का पता चला, उन्होंने तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। घायलों को बाहर निकाला गया और प्राथमिक उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में इलाज के लिए सतारा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। 

बचाव अभियान का वीडियो सामने आया है। जिसमें पैरामेडिकल स्टाफ को घायल श्रमिकों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते देखा जा सकता है। महाबलेश्वर-जवाली क्षेत्र का पूरा क्षेत्र एक घाट क्षेत्र है और यह लोकप्रिय पर्यटन स्थल है जहां हर साल लाखों लोग आते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, हालांकि, यह क्षेत्र दुर्घटना-संभावित इलाका है और यहां एक अप टू डेट अस्पताल की सख्त जरूरत है। 

Web Title: Maharashtra Truck carrying 38 labourers falls in gorge on Mahabaleshwar Tapola road 4 critical

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे