Maharashtra: Thackeray sought report on mob gathering near the temple in Washim | महाराष्ट्र : ठाकरे ने वाशिम में मंदिर के पास भीड़ जमा होने पर रिपोर्ट मांगी
महाराष्ट्र : ठाकरे ने वाशिम में मंदिर के पास भीड़ जमा होने पर रिपोर्ट मांगी

मुंबई, 23 फरवरी महाराष्ट्र के वाशिम जिले में स्थित पोहरादेवी मंदिर के पास मंगलवार को भारी भीड़ जमा होने की सूचना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 महामारी के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया है।

आधिकारिक बयान के अनुसार, ठाकरे ने वाशिम जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से इस संबंध में रिपोर्ट तलब की है।

शिवसेना नेता संजय राठौड़ के समर्थक आज बड़ी संख्या में मंदिर के पास एकत्र हुए थे। पुणे में 23 साल की युवती की मौत के मामले से अपना नाम जुड़ने के बाद राठौड़ कुछ दिन से सार्वजनिक तौर पर नहीं दिख रहे थे। कई दिनों बाद वह आज मंदिर में पूजा करने गए थे।

राठौड़ ने युवती की मौत के मामले में संलिप्तता संबंधी आरोपों से साफ इंकार किया है।

बयान के अनुसार, ठाकरे ने इस बात पर जोर दिया कि कोविड-19 महामारी से जुड़े नियम सभी के लिए समान हैं और उन्होंने वाशिम के कलेक्टर तथा पुलिस प्रमुख से मंदिर के पास जमा भीड़ के संबंध में रिपोर्ट मांगी है।

ठाकरे शिवसेना के अध्यक्ष भी हैं।

बयान के अनुसार, उन्होंने जिला प्रशासन से नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने को कहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Thackeray sought report on mob gathering near the temple in Washim

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे