महाराष्ट्र के एक पुलिस अधिकारी को भी हुआ कोरोना, तबलीगी जमात से जुड़े 21 विदेशियों को पकड़ने में निभाई थी अहम भूमिका

By प्रिया कुमारी | Published: April 11, 2020 12:09 PM2020-04-11T12:09:33+5:302020-04-11T12:26:02+5:30

तबलीगी जमात में शामिल होने 21 विदेशीयों को पकड़वाने के बाद, महाराष्ट्र के पुलिस ऑफिसर को भी कोरोना हो गया जिसके बाद वह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Maharashtra police officer affected Corona, 21 foreigners capturing the Tablighi Jamaat | महाराष्ट्र के एक पुलिस अधिकारी को भी हुआ कोरोना, तबलीगी जमात से जुड़े 21 विदेशियों को पकड़ने में निभाई थी अहम भूमिका

महाराष्ट्र के एक पुलिस अधिकारी को भी हुआ कोरोना (photo-social media)

Highlightsमहाराष्ट्र के पुलिस को हुआ कोरोना, तबलीगी जमात के 21 विदेशीओं को पकड़वाया था। 13 बांग्लादेशी नागरिकों और 8 मलेशियाई नागरिकों को क्वारटाइंन में भेज दिया है।

महाराष्ट्र पुलिस ने कोरोनो वायरस प्रकोप के बीच दिल्ली में निजामुद्दीन क्षेत्र में तबलीगी जमात के आयोजन के बाद मुंब्रा में 21 विदेशी नागरिकों को पकड़ने के लिए एक अभियान का चलाया गया था। ऑपरेशन के दौरान, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने 13 बांग्लादेशी नागरिकों और 8 मलेशियाई नागरिकों को पकड़ लिया है, जो मार्च में तबलीगी जमात के दिल्ली कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

मुंब्रा में तबलीगी जमात के सदस्यों को पकड़ने करने के बाद, इंस्पेक्टर ने बताया कि कोरोना के जांच के बाद उन्होंने सभी 21 विदेशी नागरिकों और ट्रस्टियों को  क्वाराटाइंन में भेज दिया है। इसके तुरंत बाद,पुलिस अधिकारी में भी कोरोना के लक्षण दिखने लगे जांच के बाद उनका रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद उन्हें नासिक के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंब्रा पुलिस ने मस्जिद और स्कूल के ट्रस्टियों के खिलाफ विदेशी नागरिकों को शरण देने और अधिकारियों को सूचित नहीं करने के लिए दो मामला दर्ज किए थे। सरकारी सलाह और अपील के बावजूद, वे अधिकारियों के सामने उपस्थित नहीं हुए। 
 

Web Title: Maharashtra police officer affected Corona, 21 foreigners capturing the Tablighi Jamaat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे