CAA: मनसे ने घुसपैठियों के खिलाफ मुंबई में निकाला विशाल मोर्चा, राज ठाकरे ने कानून को लेकर कही ये बातें

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 10, 2020 07:54 AM2020-02-10T07:54:38+5:302020-02-10T07:57:14+5:30

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सीएए और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) का समर्थन करते हुए दावा किया कि देश में सफाई की जरूरत है।

Maharashtra Navnirman Sena MNS pull out a huge front in Mumbai in support of CAA | CAA: मनसे ने घुसपैठियों के खिलाफ मुंबई में निकाला विशाल मोर्चा, राज ठाकरे ने कानून को लेकर कही ये बातें

CAA: मनसे ने घुसपैठियों के खिलाफ मुंबई में निकाला विशाल मोर्चा, राज ठाकरे ने कानून को लेकर कही ये बातें

Highlightsमनसे अध्यक्ष ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ मोर्चा निकालने वालों को अपनी शैली में चेताया.सीएए लाने के बाद से विरोधियों और मुसलमानों के निशाने पर आई भाजपा को अब महाराष्ट्र में मनसे का सहारा मिल गया है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ मुंबई में विशाल मोर्चा निकाला. पाकिस्तानी और बांग्लादशी घुसपैठियों के खिलाफ मुंबई में मनसे का विशाल मोर्चा मरीन ड्राइव से निकला और आजाद मैदान में सभा में तब्दील हो गया.

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सीएए और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) का समर्थन करते हुए दावा किया कि देश में सफाई की जरूरत है. मनसे अध्यक्ष ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ मोर्चा निकालने वालों को अपनी शैली में चेताया.

उन्होंने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, ''आप लोगों ने आज सीएए-एनआरसी के खिलाफ रैली आयोजित करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. आज से ईंट का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से दिया जाएगा.'' सीएए लाने के बाद से विरोधियों और मुसलमानों के निशाने पर आई भाजपा को अब महाराष्ट्र में मनसे का सहारा मिल गया है.

Web Title: Maharashtra Navnirman Sena MNS pull out a huge front in Mumbai in support of CAA

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे