Maharashtra: Former Latur mayor and two other leaders join NCP | महाराष्ट्र: लातूर के पूर्व महापौर और दो अन्य नेता राकांपा में शामिल हुए
महाराष्ट्र: लातूर के पूर्व महापौर और दो अन्य नेता राकांपा में शामिल हुए

लातूर, 11 जून लातूर के पूर्व महापौर अख्तर मिस्त्री, निगम पार्षद राजा मनियार और पूर्व महापौर सुरेश पवार के बेटे घनश्याम पवार मुंबई में राकांपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए।

बताया गया है कि इन तीनों को बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, राकांपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष जयंत पाटिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में राष्ट्रवादी भवन में पार्टी में शामिल किया गया।

कांग्रेस में रहे मिस्त्री इससे पहले लातूर नगर निगम के महापौर थे। हालांकि, 2019 के विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे। घनश्याम पवार भाजपा के पूर्व महापौर सुरेश पवार के बेटे हैं।

इस बीच, भाजपा की शहर इकाई के अध्यक्ष गुरुनाथ मागे ने कहा कि इससे उनकी पार्टी पर बहुत कम असर पड़ा है, जो लातूर में अपना आधार बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Former Latur mayor and two other leaders join NCP

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे